S M L

राहुल गांधी की रैली से पहले माओवादियों ने लगाए पोस्टर

पोस्टरों पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के नाम पर सन्देश लिखे हुए हैं

Updated On: Feb 08, 2017 05:12 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी की रैली से पहले माओवादियों ने लगाए पोस्टर

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर में राहुल गांधी के दौरे से एक दिन पहले माओवादी पोस्टर लगे मिले हैं. यहां के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में माओवादी पोस्टर लगे होने से हड़कंप मच गया है.

पोस्टरों पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के नाम पर सन्देश लिखे हुए हैं.

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में माओवादियों ने पोस्टर लगा दिए हैं. इसके अलावा चनौदा क्षेत्र में जगह-जगह पोस्टर और दीवार पर नारे लिखे मिले हैं. पुलिस और एलआईयू की टीम पोस्टर हटाने में जुटी हुई है.

सोमेश्वर में ही 9 फरवरी को राहुल गांधी की जनसभा है. इसको देखते हुए प्रशासन चौकस ह गया है. पोस्टरों के आलावा माओवादियों ने यहां दीवारों पर उत्तराखंड में जनयुद्ध छेड़ने जैसे नारे लिखे हैं.

पोस्टरों में स्थानीय बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवारों को हराने और संघर्ष शुरू करने को लेकर स्लोगन लिखें हैं. सोमेश्वर से कांग्रेस छोड़ रेखा आर्य बीजेपी में शामिल हो गई और अब चुनाव लड़ रही हैं.

ऐसे में जब गुरुवार को सोमेश्वर में कांग्रेस उपाध्यक्ष की रैली है, तो माओवादी पोस्टरों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. पोस्टरों पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के नाम पर सन्देश लिखे हुए मिले हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में नैनीताल जिले के धानी में भी माओवादी पोस्टर लगाए गए थे. पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को चिह्नित कर धरपकड़ शुरू की थी.

सौजन्य: न्यूज18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi