S M L

बीजेपी ने कहा, पार्टी की नीतियों और मोदी के नेतृत्व की जीत

'भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर मुहर'

Updated On: Mar 11, 2017 12:43 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी ने कहा, पार्टी की नीतियों और मोदी के नेतृत्व की जीत

विधानसभा चुनाव, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की मतगणना का रुझान बीजेपी की ओर है. बीजेपी इसे पार्टी के नीतियों और पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत बता रही है. उनका कहना है कि जनता ने नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक का जवाब दिया है.

बीजेपी के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगाई है.

विरोधी चाहे जो कुछ कह रहे थे लेकिन जमीनी स्तर पर लोगों में यह चर्चा थी कि बीएसपी और एसपी को काफी देख लिया और इस बार बीजेपी को मौका देना है. जिसके लिए केंद्र में मोदी नीति सरकार का उदाहरण उनके सामने था. इसलिए उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड में बहुमत मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्र में पिछले ढाई साल से सत्ता में है और विरोधियों ने हमारे ऊपर तरह-तरह के आरोप लगाए. नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बहुत सारी बातें बनाई.

हुसैन ने कहा कि जितना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विरोधी दल निशाना बनाएगें, दुष्प्रचार करेंगे, उसका जवाब देश की जनता ऐसे ही देगी.

उत्तरप्रदेश सहित अन्य राज्यों में विकास की सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि, केंद्र के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया है. जब प्रदेश में बीजेपी सत्ता में आएगी तो प्रदेश की खुशहाली के लिए पूरा जोर लगाएगी. जैसा बीजेपी शासित अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi