S M L

यूपी: अखिलेश की मौजूदगी में तीन पूर्व विधायक हुए सपा की 'साइकिल' पर सवार

अखिलेश यादव ने कहा ‌कि हम राजनैतिक ही नहीं प्रोफेशनल लोगों का भी समाजवादी पार्टी में स्वागत करते हैं. हम इसके लिए प्रयासरत हैं

FP Staff Updated On: Jan 11, 2018 05:10 PM IST

0
यूपी: अखिलेश की मौजूदगी में तीन पूर्व विधायक हुए सपा की 'साइकिल' पर सवार

यूपी में चुनाव हो चुके हैं और अब सबकी निगाहें 2019 के लोकसभा चुनावों पर है. यूपी के विधानसभा चुनाव को भारी बहुमत से जीतने वाली बीजेपी को समाजवादी पार्टी ने झटका दिया है. गुरुवार को एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के दो और बीएसपी के एक पूर्व विधायक को एसपी जॉइन करवाई है. एसपी जॉइन करने वाले नेताओं में बीजेपी के पूर्व विधायक शम्‍भू चौधरी और नंद किशोर मिश्रा, वहीं बीएसपी के पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्द‌ीकी शामिल हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा ‌कि हम राजनैतिक ही नहीं प्रोफेशनल लोगों का भी समाजवादी पार्टी में स्वागत करते हैं. हम इसके लिए प्रयासरत हैं.

जब अखिलेश यादव को लड़का कहा गया तो अखिलेश ने कहा 'कभी योगी जी को भी लड़का कह कर देखिए.'

अखिलेश यादव ने राज्य में कानून व्यवस्था में हो रही लापरवाही पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'पुलिस लोगों पर अत्याचार कर रही है. किसी भी मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो रही है. राजनीति से जुड़े लोग पुलिस पर दबाव बना रहे हैं.'

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'सुना है डीजीपी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं क्योंकि दिन अच्छे नहीं हैं.' अखिलेश का यह कटाक्ष नए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह को लेकर था जिनके बारे में कहा जा रहा है कि खरमास के महीने के कारण वह ज्वाइन नहीं कर रहे हैं.

विधायकों का एसपी का हाथ थामने को सीधे 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. बीजेपी के लिए विधायकों का हाथ छोड़ना झटका है तो एसपी इन विधायकों का साथ पाकर पूरी जोश में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi