S M L

रायबरेली में 'प्रियंका वाड्रा लापता' के लगे पोस्टर, बताया 'इमोशनल ब्लैकमेलर'

इन पोस्टरों में प्रियंका से यह सवाल भी पूछा गया कि, आप रायबरेली कब आएंगी? क्योंकि इस दौरान यहां कई बड़े हादसे हुए जिसमें प्रियंका वाड्रा नजर नहीं आईं

Updated On: Oct 22, 2018 10:23 PM IST

FP Staff

0
रायबरेली में 'प्रियंका वाड्रा लापता' के लगे पोस्टर, बताया 'इमोशनल ब्लैकमेलर'
Loading...

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अभी भले कुछ महीने शेष हैं, लेकिन यूपी के रायबरेली में 'पोस्टर पॉलिटिक्स' की शुरुआत हो गई है. कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में प्रियंका गांधी वाड्रा के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका को 'इमोशनल ब्लैकमेलर' बताया गया है. यही नहीं पोस्टर में प्रियंका से सवाल भी पूछा गया है कि आप रायबरेली कब आएंगी? क्योंकि इस बीच रायबरेली में कई बड़े हादसे हुए जिसमें प्रियंका नजर नहीं आई.

कांग्रेस ने यहां जगह-जगह प्रियंका वाड्रा के लापता होने के पोस्टर लगाए हैं. साथ ही लोगों को पैम्पलेट्स भी बांटे गए हैं. यह पोस्टर रायबरेली में त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में मैडम प्रियंका गांधी लापता लिखा है. पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना और रालपुर हादसे में प्रियंका के न आने पर तंज कसा गया है. यह भी लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गापूजा और दशहरा में तो नहीं दिखाई दी. अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा?

प्रियंका गांधी को विषय बनाकर लगाए गए पोस्टरों से रायबरेली में राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म है. हालांकि कांग्रेस का इस पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष वी.के शुक्ला ने कहा है कि ऐसी गंदी हरकत करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi