S M L

यूपी की बंपर जीत के बाद पीएम मोदी से मिले सीएम योगी

नतीजों पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि 'अगर बीजेपी के पास हिम्मत है तो उसे बैलेट पेपर से चुनाव कराना चाहिए'

Updated On: Dec 02, 2017 12:46 PM IST

FP Staff

0
यूपी की बंपर जीत के बाद पीएम मोदी से मिले सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में मिली कामयाबी के बाद योगी आदित्यनाथ का आत्मविश्वास और बढ़ता नजर आ रहा है. जीत के बाद पहली बार वो दिल्ली आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले. शनिवार को बीजेपी के इन दो धाकड़ नेताओं के बीच हुई इस बातचीत के बाद किसी तरह का अाधिकारिक बयान नहीं आया है.

इस बीच, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती का कहना है कि अगर बीजेपी के पास हिम्मत है तो उसे बैलेट पेपर से चुनाव कराना चाहिए. शनिवार को मायावती ने कहा कि बीजेपी अगर डेमोक्रेसी में विश्वास करती है, अगर वो ईमानदार है तो बैलेट पेपर से चुनाव कराने चाहिए.

मायावती ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं. लोगों को बीजेपी पर विश्वास होगा तो बैलेट से चुनाव कराने पर भी वो जीतेगी. लेकिन मेरा दावा है कि अगर बीजेपी सरकार ने ऐसा किया तो बीएसपी की वापसी कोई नहीं रोक सकता.

शुक्रवार को यूपी नगर निकाय के घोषित परिणाम में 16 नगर निगमों में से बीजेपी ने 14 सीटों पर मेयर पद पर बाजी मारी है. बीएसपी को भी इन चुनाव में ऑक्सीजन देने वाली जीत मिली है. बीएसपी को 2 मेयर की सीटें मिली हैं.

ये रही 16 नगर निगमों में चुने गए सभी नए मेयरों की पूरी लिस्ट

आगरा- नवीन जैन (बीजेपी), अलीगढ़- मोहम्मद फुरकान (बीएसपी), वाराणसी- मृदुला जायसवाल (बीजेपी), गोरखपुर- सीताराम जायसवाल (बीजेपी), कानपुर- प्रमिला पांडे (बीजेपी), फिरोजाबाद- नूतन राठौर (बीजेपी), गाजियाबाद- आशा शर्मा (बीजेपी), लखनऊ- संयुक्ता भाटिया (बीजेपी), सहारनपुर- संजीव वालिया (बीजेपी), मथुरा- मुकेश आर्य बंधु (बीजेपी), अयोध्या- ऋषिकेश उपाध्याय (बीजेपी), इलाहाबाद- अभिलाषा गुप्ता (बीजेपी), मुरादाबाद- विनोद अग्रवाल (बीजेपी), झांसी- रामतीर्थ सिंघल (बीजेपी), बरेली- उमेश गौतम (बीजेपी), मेरठ- सुनीता वर्मा (बीएसपी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi