S M L

संघ प्रमुख मोहन भागवत और VHP के नेताओं से मिले आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोमवार को इस बात पर जोर दिया था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, इसके एक दिन बाद योगी और संघ नेताओं की यह मुलाकात हुई है

Updated On: Jun 26, 2018 08:55 PM IST

Bhasha

0
संघ प्रमुख मोहन भागवत और VHP के नेताओं से मिले आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत समेत संगठन के शीर्ष नेताओं से विभिन्न मुद्दों पर यहां विचार विमर्श किया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोमवार को इस बात पर जोर दिया था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. इसके एक दिन बाद योगी और संघ नेताओं की यह मुलाकात हुई है.

संघ से संबंधित विश्व हिंदू परिषद ने हाल ही में राम मंदिर मुद्दे पर विचार विमर्श किया था. मुख्यमंत्री ने संघ के कार्यकारी प्रमुख भैयाजी जोशी के साथ दो घंटे से अधिक समय तक बातचीत की और बाद में इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल हुए. भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों की तैयारी कर रही है और इस बीच हुई यह बैठक महत्वपूर्ण है.

उत्तर प्रदेश में हिंदू संगठनों का समर्थन भारतीय जनता पार्टी के लिए राज्य में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा जहां पार्टी को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवाजी पार्टी के संभावित गठबंधन से बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है.

विश्व हिंदू परिषद के कुछ नेताओं ने भी आदित्यनाथ से मुलाकात की. राष्ट्रीय राजधानी में वे लोग संचालन परिषद की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं जिसमें राम मंदिर के मुद्दे पर लंबे समय तक चर्चा हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi