S M L

कर्नाटक: 'हिंदुत्व की ताकत देखकर सिद्धारमैया को याद आए हिंदू'

इस साल के अंत में कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में राजनेताओं के दौरे का सफर भी शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में रविवार को योगी आदित्यनाथ कर्नाटक पहुंचे

FP Staff Updated On: Jan 07, 2018 05:45 PM IST

0
कर्नाटक: 'हिंदुत्व की ताकत देखकर सिद्धारमैया को याद आए हिंदू'

इस साल के आखिर में कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं तो जाहिर है इस लिहाज से राज्य में राजनीतिक दौरों का मौसम भी शुरू हो चुका है. इसी श्रृंखला में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बेंगलुरु पहुंचे.

यहां पहुंचते ही उन्होंने पहले निर्मलानंद स्वामी से मुलाकात की, फिर बीजेपी द्वारा आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित किया. रणनीति के मुताबिक योगी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कि कांग्रेस जाति के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति करती है. इसके बाद योगी ने सीधा कांग्रेस को देश पर बोझ बताते हुए ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

योगी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर भी निशाना साधते हुए कहा, 'कर्नाटक के मुख्यमंत्री बयान दे रहे हैं कि वह हिंदू हैं. आज जब उन्होंने हिंदुओं की ताकत देखी है तब उन्हें हिंदू और हिंदुत्व की याद आ रही है.'

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाल ही मे हुए गुजरात चुनाव के दौरान मंदिर जाने की बात पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व कोई जाति, मत, या मजहब नहीं है बल्कि हिंदुत्व जीवन पद्धति है.

यह योगी आदित्यनाथ का एक महीने में दूसरा कर्नाटक दौरा है. पिछले साल दिसंबर महीने में योगी ने कर्नाटक के हुबली में एक रैली को संबोधित किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi