S M L

मोदी को फिर से PM बनाना चाहता हूं लेकिन अपमान सहकर नहीं: कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पीएम नरेंद्र मोदी को 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं.

Updated On: Nov 25, 2018 10:42 PM IST

Bhasha

0
मोदी को फिर से PM बनाना चाहता हूं लेकिन अपमान सहकर नहीं: कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पीएम नरेंद्र मोदी को 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि कुशवाहा का यह भी कहना है कि वह पार्टी का अपमान सहन नहीं करेंगे.

कुशवाहा ने कई ट्वीट करते हुए न्याय और सम्मान की मांग की है. लेकिन इस दौरान उन्होंने सीटों की हिस्सेदारी के मुद्दे का जिक्र नहीं किया. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख ने बिहार एनडीए में सीटों की हिस्सेदारी के मुद्दे के हल के लिए प्रधानमंत्री मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था.

हाल ही में हुई एक घोषणा के मुताबिक बीजेपी और जेडीयू बिहार में बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं. समझा जाता है कि इससे आरएलएसपी को मिलने वाली सीटें कम होंगी. एनडीए में शामिल आरएलएसपी ने 2014 में तीन सीटों पर जीत हासिल की थी. कुशवाहा ने ट्वीट किया, 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहता हूं. लेकिन अपमान सहकर नहीं.'

कुशवाहा ने कहा, 'दो न्याय अगर तो, ज्यादा दो. पर, इसमें यदि बाधा हो. तो दे दो केवल हमारा सम्मान, रखो अपनी धरती तमाम.' मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री कुशवाहा ने इससे पहले मुंगेर में पार्टी के एक समारोह में मोदी से अपील की थी कि वह सीटों के तालमेल मुद्दे के हल के लिए हस्तक्षेप करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi