S M L

केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात

उपेन्द्र कुशवाहा ने अरवल जिले में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की.

Updated On: Oct 26, 2018 09:44 PM IST

Bhasha

0
केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव से की मुलाकात
Loading...

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने अरवल जिले में लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के नेता और लालू के बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की. वहीं जेडीयू और बीजेपी में बिहार लोकसभा सीटों पर सहमति बनने के बाद दोनों की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

इन दोनों नेताओं की मुलाकात को इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार ने दिल्ली में बैठक के बाद ऐलान किया की बिहार में लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियां बराबर-बराबर सीटों पर लड़ेंगी. उन्होंने यह भी साफ किया कि आरएलएसपी और एलजेपी दोनों एनडीए में रहेंगे. कुशवाहा और तेजस्वी यादव की मुलाकात की तस्वीर आरजेडी ने अपने मोबाइल एप पर शेयर की है. हालांकि दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में क्या बातचीत हुई यह खुलकर सामने नहीं आ पाया है.

शाह ने नई दिल्ली में कहा कि आरएलएसपी और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी समेत बिहार में एनडीए के घटक दलों की सीटों की संख्या के बारे में घोषणा दो-तीन दिनों में की जाएगी. यह पूछे जाने पर कि क्या कुशवाह एनडीए का अंग बने रहेंगे तो शाह ने सकारात्मक जवाब दिया और दावा किया कि गठबंधन पिछले चुनाव से बेहतर प्रदर्शन करेगा. पिछले लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 31 सीटें जीती थीं.

दरअसल, कुशवाहा के नीतीश के साथ संबंध बहुत मधुर नहीं रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi