S M L

तेजस्वी का उपेंद्र कुशवाहा को ऑफर, कहा- एनडीए में नहीं है RLSP की जगह

गुरुवार को बीजेपी ने अपने सहयोगियों के लिए भोज का आयोजन किया था जिसमें उपेंद्र कुशवाहा नहीं पहुंचे थे, इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है

Updated On: Jun 08, 2018 08:24 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी का उपेंद्र कुशवाहा को ऑफर, कहा- एनडीए में नहीं है RLSP की जगह

बिहार की राजनीति में फिलहाल कोलाहल मचा हुआ है. राज्य के राजनीतिक माहौल पर लगातार बयानबाजी भी हो रही है. अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा के लिए खुला ऑफर देते हुए कहा है कि उनके लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है.

आरजेडी नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है. अगर वो हमसे बात करना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है.

बिहार बीजेपी ने पटना में एक भोज का आयोजन किया था. जिस भोज में एनडीए की सभी पार्टियां शामिल हुईं थी, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा इस पार्टी में नहीं आए. इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि शायद वह एनडीए से नाराज चल रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वो निजी कारणों से इस भोज में शामिल नहीं हो पाए थे.

उन्होंने कहा कि ‘निजी कारणों’ के चलते एनडीए के वरिष्ठ नेताओं के मिलन कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके. उन्होंने जोर देकर कहा कि यह गठबंधन ‘जस का तस’ है.

लेकिन मेरी पार्टी के अन्य नेता उसमें शरीक हुए. शब्दों के पीछे कुछ और अर्थ निकालने की कोशिश मत कीजिए. बिहार में राजग गठबंधन सुरक्षित है और 'जस का तस' है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi