S M L

उपेंद्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका, RLSP के दो विधायक JDU में शामिल हो सकते हैं

उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच 'नीच' शब्द को लेकर तनातनी चल रही है. वहीं सीटों के बंटवारे को लेकर भी एक राय नहीं है

Updated On: Nov 12, 2018 08:29 AM IST

FP Staff

0
उपेंद्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका, RLSP के दो विधायक JDU में शामिल हो सकते हैं

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा फेरबदल हो सकता है. आरएलएसपी के दो विधायक सुधांशु शेखर और ललन पासवान दोनों ही नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है.

न्यूज़ 18 के सूत्रों के मुताबिक, रविवार दोपहर में हरलाखी के आरएलएसपी विधायक 7 सर्कुलर रोड पहुंचे. जहां करीब 45 मिनट तक उनकी मुलाकात प्रशांत किशोर से हुई. इस दौरान 7 सर्कुलर रोड पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे. बताया जा रहा है कि सुधांशु शेखर और चेनारी से आरएलएसपी विधायक ललन पासवान उपेंद्र कुशवाहा का साथ छोड़ सकते हैं.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग पर लोक जनशक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गठबंधन के साथियों को मर्यादा में रहने की नसीहत दी. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा था कि मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार गैर मर्यादित भाषा बोल सकते हैं. उन्होंने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से दो टूक शब्दों में कहा कि मामले को तूल न दें.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच 'नीच' शब्द को लेकर तनातनी चल रही है. वहीं सीटों के बंटवारे को लेकर भी एक राय नहीं है. इस बिच आरएलएसपी विधायक का प्रशांत किशोर से मिलना उपेंद्र कुशवाहा के लिए बड़ा झटका हो सकता है. वहीं, संभावना जताई जा रही है कि आने वाले समय में मंत्रिपरिषद में होने वाले विस्‍तार में भी इन विधायकों को जगह मिल सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi