विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

यूपी: अयोध्या से निकाय चुनाव का प्रचार शुरू करेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में निकाय चुनाव होने हैं. 22 नवंबर को पहले चरण में राज्य के 24 जिलों में मतदान होगा. 26 नवंबर को दूसरे चरण में 25 जिलों में और 29 नवंबर को तीसरे चरण में 26 जिलों में मतदान होगा

Bhasha Updated On: Nov 13, 2017 05:03 PM IST

0
यूपी: अयोध्या से निकाय चुनाव का प्रचार शुरू करेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनावों के लिए मंगलवार से धार्मिक नगरी अयोध्या से प्रचार अभियान की शुरूआत करने वाले हैं.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को कहा, 'मुख्यमंत्री मंगलवार से अयोध्या से चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत कर रहे हैं'. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गोंडा और बहराइच में भी जनसभाएं करेंगे.

योगी राज्य के सभी 16 नगर निगम के चुनाव वाले शहरों में जनसभा करेंगे.

विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जबरदस्त कामयाबी के बाद आने वाले निकाय चुनाव योगी सरकार और पार्टी के लिए अग्निपरीक्षा माने जा रहे हैं.

सीएम योगी ने रविवार को निकाय चुनावों को लेकर बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करते हुए कहा था कि उनकी सरकार ने अयोध्या और मथुरा वृंदावन नगर निगमों का गठन किया है.

उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में निकाय चुनाव होने हैं. 22 नवंबर को पहले चरण में राज्य के 24 जिलों में मतदान होगा. 26 नवंबर को दूसरे चरण में 25 जिलों में और 29 नवंबर को तीसरे चरण में 26 जिलों में मतदान होगा.

16 नगर निगमों, 198 नगर पालिका परिषद और 438 नगर पंचायतों के लिए हुए मतदान की गिनती 1 दिसंबर को होगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi