S M L

बीजेपी विधायक सुरेश राणा बोले, यूपी जीते तो कैराना में कर्फ्यू

ऐसे दावे किए जाते रहे हैं कि इन इलाकों से हिंदुओं को अपने घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा था.

Updated On: Jan 30, 2017 01:12 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी विधायक सुरेश राणा बोले, यूपी जीते तो कैराना में कर्फ्यू

मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर विवादों में रहे उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने चुनाव प्रचार के दौरान एक और विवादित बयान दिया है.

यूपी की थाना भवन सीट से उम्मीदवार सुरेश राणा ने एक रैली के दौरान कहा कि अगर वह जीत गए तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगा देंगे.

राणा यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष भी हैं. सुरेश राणा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जीतने पर कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगाने की बात बोल रहे हैं. वीडियो में राणा शामली इलाके में एक सभा को संबोधित कर रहे हैं.

सुरेश राणा वीडियो में कहते हैं-  'यदि मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद, मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा... भारत माता की जय का नारा लगाते हुए शामली से थाना भवन तक जुलूस निकलेगा.'

कैराना, देवंबद और मुरादाबाद मुस्लिम बहुल इलाके हैं. ऐसे दावे किए जाते रहे हैं कि इन इलाकों से हिंदुओं को अपने घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा था.

हालांकि बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए राणा ने एएनआई से कहा, 'बदमाशों के डर से कई लोग पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए थे. यहां कोई ऐसा गांव या शहर नहीं है जहां से पलायन न हुआ हो. मैं यही कहना चाहता हूं कि जब बीजेपी सत्ता में आ जाएगी तो ये गुंडे, बदमाश यहां से पलायन करेंगे, निर्दोष लोग नहीं.'

बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में भी एक विभाग बनाने की बात की है जो पलायन पर नजर रखेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi