S M L

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया शिवराज चौहान को कुंभ आने का आमंत्रण

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उन्हें कुंभ मेले के लिए आमंत्रित किया

Updated On: Jan 04, 2019 09:11 PM IST

FP Staff

0
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया शिवराज चौहान को कुंभ आने का आमंत्रण

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उन्हें कुंभ मेले के लिए आमंत्रित किया.

इसके अलावा, एयर इंडिया ने प्रयागराज में आयोजित होने जा रहे कुंभ मेले में जगह-जगह से पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को देखते हुए प्रयागराज से दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकत्ता तक जाने वाली नई फ्लाइट्स शुरू की है. एयर इंडिया ने शुक्रवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि ये फ्लाइट्स 13 जनवरी से शुरू होकर 30 मार्च तक चलाई जाएंगी. कुंभ मेला 2019 15 जनवरी से शुरू हो जाएगा और मार्च तक चलेगा.

हर बार की तरह इस बार भी मेले के लिए विशेष तैयारियां की गईं हैं. इस बार कुंभ पूरी तरह हाईटेक होगा. कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम किए गए हैं, जिससे अब उन्हें किसी भी जानकारी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा.

यहां तक की अगर श्रद्धालुओं को शिविरों में बिजली, पानी से जुड़ी कोई दिक्कत आ रही हो तो वो इन हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर सकते हैं. ये हेल्पलाइन नंबर 1920 होगा जिसे प्रयागराज मेला प्रधिकरण की तरफ से एक जनवरी को जारी किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi