S M L

राफेल सौदे पर जवाब देने की बजाए नौटंकी कर रहे हैं पीएम मोदी: कांग्रेस

बब्बर ने कहा कि यह सवाल अभी भी खड़ा है कि राफेल सौदा सरकारी कंपनी एचएएल से क्यों छीना गया और क्यों इसे निजी कंपनी को सौंप दिया गया

Updated On: Jul 30, 2018 04:38 PM IST

Bhasha

0
राफेल सौदे पर जवाब देने की बजाए नौटंकी कर रहे हैं पीएम मोदी: कांग्रेस

उद्योगपतियों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह राफेल सौदे के मुख्य सवाल का जवाब देने से बचने के लिए नौटंकी कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि जब मोदी राफेल सौदे पर 'एक्सपोज' हो गए तो वह यह कहकर नौटंकी करने लगे कि वह भागीदार हैं हालांकि उन्होंने राफेल को लेकर उठाये गये सवाल का जवाब नहीं दिया.

पूर्व एसपी नेता अमर सिंह का उल्लेख करते हुए रविवार को पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि पूर्व की सरकारों में उद्योगपति क्या करते थे, अमर सिंह को सब पता है. इस बारे में बब्बर ने कहा कि एक 'बीमार बेचारे' को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश कर दिया गया.

बब्बर ने कहा कि यह सवाल अभी भी खड़ा है कि राफेल सौदा सरकारी कंपनी एचएएल से क्यों छीना गया और क्यों इसे निजी कंपनी को सौंप दिया गया. निजी कंपनी भी ऐसी जो केवल 15 दिन पहले अस्तित्व में आई हो और जिसे साइकिल कारोबार तक का अनुभव नहीं है.

राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर बब्बर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की किसी उद्योगपति के साथ कोई तस्वीर नहीं है क्योंकि उनके उद्योगपतियों से कोई रिश्ते नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi