live
S M L

नवरात्र के मौके पर योगी आज करेंगे सीएम आवास में प्रवेश

पांच कालिदास स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नेम प्लेट बदल दी गई है

Updated On: Mar 29, 2017 08:14 AM IST

FP Staff

0
नवरात्र के मौके पर योगी आज करेंगे सीएम आवास में प्रवेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार नवरात्र के अवसर पर 5, कालिदास मार्ग पर स्थित सीएम आवास में प्रवेश करेंगे. योगी आदित्यनाथ 9 दिन नवरात्र के व्रत रहेंगे. साथ ही सीएम ने अपने सरकारी आवास में पार्टी पदाधिकारियों को फलाहार के लिए बुलाया है.

यह कार्यक्रम शाम 5 बजे नवरात्र पूजन के बाद किया जाएगा. इससे पहले दोपहर तीन बजे सीएम योगी लखनऊ में होने वाले योग महोत्सव में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ बुधवार को अपने आवास में शिफ्ट होंगे. मंगलवार को उन्होंने एनेक्सी में गृह विभाग की बैठक की. इस बैठक में डीजीपी, एडीजी, डीजी समेत कई अधिकारी मौजूद थे. नवरात्र शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था पर अहम बैठक की.

मंलवार को 5 कालिदास स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नेम प्लेट बदल दी गई है. अब इस नेम प्लेट पर योगी आदित्यनाथ लिखा गया है. इससे पहले आदित्यनाथ योगी वाली नेम प्लेट लगाई गई थी.

दरअसल योगी आदित्यनाथ ने जिस नाम से मुख्यमंत्री की शपथ ली थी, उसी को आधार बनाकर यह नेम प्लेट तैयार कराया गया था. यह भी कहा जा रहा है कि खरमास होने की वजह से नाम को उल्टा लिखा गया था. लेकिन अब इसमें सुधार करते हुए योगी आदित्यनाथ वाली नेम प्लेट लगा दी गई है.

बता दें अभी सीएम योगी वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही रह रहे हैं. खरमास होने की वजह से वे अभी सीएम हाउम में रहने नहीं जा रहे थे. अब नवरात्रों में सीएम योगी इस आवास में प्रवेश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi