S M L

योगी आदित्यनाथ के कानपुर दौरे के दौरान नजरबंद किए गए समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता

कानपुर दौरे के दौरान समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता वहां की स्थानीय समस्याओं को लेकर सीएम को ज्ञापन देने वाले थे

FP Staff Updated On: Jun 05, 2018 04:54 PM IST

0
योगी आदित्यनाथ के कानपुर दौरे के दौरान नजरबंद किए गए समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता

कानपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के कार्यक्रम के दौरान समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं को घर में नजरबंद करके रखा गया. पर्यावरण दिवस के मौके पर मंगलवार को योगी आदित्यनाथ का कानपुर का दौरा था. खास बात ये है कि आज ही योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी है.

कानपुर दौरे के दौरान समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता वहां की स्थानीय समस्याओं को लेकर सीएम को ज्ञापन देने वाले थे. लेकिन उन्हें दौरे से पहले ही नजरबंद कर दिया गया. समाजवादी युवजन सभा के कानपुर अध्यक्ष बंटी यादव ने बताया कि योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले सोमवार आधी रात को स्थानीय पुलिस ने उनके घर पर आकर उन्हें धमकी दी थी और उनके घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी.

सुबह इस बात की जानकारी समाजवादी युवजन के कार्यकर्ताओं को लगी तो वो उनके घर पहुंच गए. पुलिस ने बंटी यादव के साथ उनके सभी समर्थकों को घर में नजरबंद रखा. बाद में समर्थकों के हंगामा करने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं को तब तक पुलिस ने हिरासत में रखा जब तक योगी आदित्यनाथ का कानपुर दौरा खत्म नहीं हो गया. इधर योगी का हेलिकॉप्टर उड़ा उधर इन्हें पुलिस ने घरों तक छोड़ा. समाजवादी युवजन सभा समाजवादी पार्टी का यूथ विंग है.

कानपुर में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के आईटीएमएस कंट्रोल रूम पहुंचे. यहां उन्होंने आईटीएमएस का लोकार्पण कर पौधरोपण का कार्यक्रम किया. इसके बाद वो छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय में पौधरोपण कर स्वच्छ एटीएम का शुभारंभ किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi