S M L

बचकानी हरकतें करते हैं राहुल गांधी, मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे: CM योगी

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा, भीड़ की हिंसा को तूल दिया जा रहा है. किसी भी हाल में गो-तस्करी की इजाजत नहीं दी जाएगी. उनके राज में नागरिकों और गाय दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी

FP Staff Updated On: Jul 24, 2018 11:53 AM IST

0
बचकानी हरकतें करते हैं राहुल गांधी, मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर तंज कसा है. न्यूज़18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में योगी ने कहा कि राहुल गांधी बचकानी हरकतें करते हैं. उनके पास बुद्धि और विवेक नहीं है.

सीएम योगी से जब यह पूछा गया कि यदि राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे तो क्या वो इसकी इजाजत देंगे. इसके जवाब में योगी ने कहा राहुल मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे. उनका गले लगना एक राजनीतिक स्टंट हैं.

राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने पर योगी ने निशाना साधते हुए  सवाल पूछा कि क्या मायावती और अखिलेश क्या राहुल गांधी को उम्मीदवार मानेंगे. क्या शरद पवार राहुल गांधी के कमान के अंडर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि विपक्ष के गठजोड़ का नेता कौन है.

यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि मोदी के विकास कार्यों के आगे कोई नहीं टिकेगा. उन्होंने इशारों-इशारों में मायावती और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को पिछली सरकारों का समर्थन हासिल था.

देश में बढ़ती मॉब लिन्चिंग पर योगी ने कहा कि भीड़ की हिंसा को तूल दिया जा रहा है. उन्होंने इन घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि किसी भी हाल में गो-तस्करी की इजाजत नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा कि उनके राज में नागरिकों और गाय दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी.

योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि सरकार के हर काम को राजनीतिक नजरिए से देखना ठीक नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi