S M L

आगरा में लगे 'Yogi4PM' के पोस्टर, बताया भगवान राम का 'कलियुग का अवतार'

होर्डिंग उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने शहर के प्रमुख चौराहे सूरसदन के साथ कई स्थानों पर लगवाए हैं

Updated On: Dec 24, 2018 07:31 PM IST

FP Staff

0
आगरा में लगे 'Yogi4PM' के पोस्टर, बताया भगवान राम का 'कलियुग का अवतार'

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे उत्तर प्रदेश में एक अलग तरीके का सीन नजर आ रहा है. अभी कुछ दिनों पहले राजधानी में पीएम मोदी को जुमलेबाज बताकर उनके खिलाफ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खड़ा किया गया था. अब कुछ ऐसे ही पोस्टर आगरा में भी सामने आए हैं.

आगरा में लगे कुछ होर्डिंग सोमवार को चर्चा में आ गए. आगरा की सड़कों पर नवनिर्माण सेना के लोग सीएम योगी आदित्‍यनाथ को अगले पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे हैं. इन पोस्टर्स में बकायदा 'yogi4pm' भी लिखा हुआ है.

अचानक लगे होर्डिंगों ने सबका ध्यान खींचा है. न्यूज18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, होर्डिंग उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने शहर के प्रमुख चौराहे सूरसदन के साथ कई स्थानों पर लगवाए हैं.

इस पोस्टर में योगी आदित्यानथ को भगवान राम का कलियुगी अवतार भी बता दिया गया है. होर्डिंग में लिखा है, 'जिस तरह से फैजाबाद जिले का नाम बदलकर योगी ने अयोध्या किया है उससे हमारे आराध्य भगवान श्री राम का जिला अब अयोध्या हो गया है, इसलिए त्रेता के अवतार श्री राम थे और कलियुग के अवतार योगी हैं.'

जाहिर है, राजनीतिक दल इन होर्डिंगों के अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी का विवादों से पुराना नाता रहा है. इसके पहले लखनऊ में लगे पोस्टरों के चलते नवनिर्माण सेना के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था.

yogi_modi

अमित जानी भी अकसर अपने बयानों और हरकतों के चलते खबरों में रहते हैं. उन्होंने अभी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर उन्होंने उन्हें गद्दार बताया था और कराची का टिकट कराकर उनके घर भेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi