S M L

योगी से मुलायम के बेटे-बहू की मुलाकात का मतलब क्या है

बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे.

FP Staff Updated On: Mar 24, 2017 03:03 PM IST

0
योगी से मुलायम के बेटे-बहू की मुलाकात का मतलब क्या है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं की भी कतार लगी हुई है. यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी शपथग्रहण के बाद से अभी तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही मौजूद हैं.

इसी बीच शुक्रवार को मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव पति और मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव के साथ गेस्ट हाउस पहुंचीं.

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात का वक्त पहले से तय था. हालांकि अपर्णा के सीएम योगी से अचानक मुलाकात के पीछे की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है.

लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा चुकीं अपर्णा को बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से करारी हार का सामना करना पड़ा था.

आदित्यनाथ योगी बनने से पहले अजय सिंह बिष्ट थे

yogi adityanath

गौरतलब है सीएम आदित्यनाथ योगी बनने से पहले अजय सिंह बिष्ट थे. उनका मूल निवास उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव में है जबकि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दोनों बहुएं (डिंपल यादव व अपर्णा यादव) भी यहीं से ताल्लुक रखती हैं.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री के रूप में 19 मार्च को लखनऊ के कांशीराम स्मारक स्थल पर राज्यपाल राम नाइक ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई थी. आदित्यनाथ योगी सीएम आवास में नवरात्रि के दौरान प्रवेश करेंगे.

बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे

मुलायम सिंह के बेटे प्रतीक यादव अपनी पत्नी अपर्णा यादव के साथ आदित्यनाथ योगी से मुलाकात करने उनके गेस्ट हाउस पहुंचे. इसके बाद बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे.

यूपी के नए सीएम आदित्यनाथ योगी से विरोधी दलों के नेताओं की मुलाकात के बाद राजनीति के गलियारे में अटकलें तेज हो गईं. साथ ही इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे. लेकिन मीडिया से बातचीत में प्रतीक यादव और अपर्णा यादव ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया.

सीएम बनने के चार दिन बाद भी योगी आदित्यनाथ से लोगों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. योगी सीएम बनने के बाद से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही ठहरे हैं और मिलने के लिए आ रहे सभी लोगों से यहीं मुलाकात कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi