S M L

यूपी निकाय चुनाव रिजल्ट 2017: मुजफ्फरनगर में लाठीचार्ज

यूपी के मुजफ्फरनगर और कन्नौज में मतगणना केंद्रों पर भीड़ ने हंगामा किया है. हंगामे के दौरान पुलिस की ओर किए गए लाठीचार्ज में 4 लोग घायल भी हो गए हैं.

Updated On: Dec 01, 2017 12:52 PM IST

FP Staff

0
यूपी निकाय चुनाव रिजल्ट 2017: मुजफ्फरनगर में लाठीचार्ज

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों की वोटिंग खत्म हो गई है और शुक्रवार यानी आज वोटिंग की प्रक्रिया चालू है. रूझान आ चुके हैं और उम्मीद है कि अगले कुछ घंटों में नतीजे भी आ जाएंगे. लेकिन इस दौरान राज्य में कहीं-कहीं पर हंगामे की खबर आ रही है.

यूपी के मुजफ्फरनगर और कन्नौज में मतगणना केंद्रों पर भीड़ ने हंगामा किया है. हंगामें के दौरान पुलिस की ओर किए गए लाठीचार्ज में 4 लोग घायल भी हो गए हैं.

वहीं, मुजफ्फरनगर से ही से एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी को काउंटिंग स्टेशन परिसर में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है, यहां मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने की मनाही है.

कन्नौज में प्रत्याशियों ने मतगणना केंद्र की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि अगर मतगणना में पारदर्शिता और नियमितता का ख्याल नहीं रखा गया तो वो इसका बहिष्कार कर देंगे.

उन्नाव में भी कुछ ऐसी ही शिकायत की जा रही है. लोगों ने मतगणना केंद्र की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि वोटों की गिनती में अध्यक्ष और सभासद की टेबल एक साथ लगा दी गई है, जिससे गड़बड़ी की आशंका है.

इसके अलावा रामपुर में भी हिंसा हुई है. यहां वार्ड नंबर 25 में एक नेता विशेष के समर्थकों ने आपस में ही लड़ाई कर ली. इस घटना को रोकने आए पुलिसकर्मियों की भी पिटाई हो गई है. मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

कासगंज से भी हंगामे की खबर आई है. यहां काउंटिंग स्टेशन के भीतर ही हाथापाई की नौबत आ गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi