S M L

जहां योगी ने डाला वोट, वहां बीजेपी को पड़ी चोट

भले ही शहरी इलाकों में कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की हवा चली हो. वहीं, कई नगर पंचायतों में बीजेपी को कड़ी हार का सामना करना पड़ा है

FP Staff Updated On: Dec 01, 2017 04:02 PM IST

0
जहां योगी ने डाला वोट, वहां बीजेपी को पड़ी चोट

यूपी नगर निकाय चुनाव बीजेपी के लिए बेहतर खबर लेकर आई. लेकिन कई सीटों के परिणामों से उसे हैरानी भी हो सकती है. जिस बूथ पर सीएम आदित्यनाथ योगी ने वोट डाला था, वहीं से बीजेपी की प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है.

ये सीट है गोरखपुर का वार्ड नंबर 68. यहां से बीजेपी की माया त्रिपाठी को हार का सामना करना पड़ रहा है. वहीं नादिरा खातून 483 वोटों से विजयी रही.

यही नहीं उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर पंचायत सिराथू में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है. यहां से निर्दलीय प्रत्याशी ने मैदान मारा है.

इसके बाद मथुरा के वार्ड संख्या 56 में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के प्रत्याशी को 874 वोट मिले. फिर लकी ड्रॉ के जरिए नतीजा निकाला गया. इसमें बीजेपी की मीरा अग्रवाल को जीत हासिल हुई.

ग्रामीण इलाकों में बीजेपी को मिली है हार 

एक ओर जहां बीजेपी गोरखपुर की 8 नगर पंचायतों में से अब तक आए 3 नतीजों में बीजेपी को हार मिली है. तो वहीं, क्षत्रिय बाहुल्य बांसगांव नगर पंचायत में तो बीजेपी की जमानत जब्त हो गई है.

बीजेपी को तीनों नगर पंचायतों (मोंडेरा बाजारा, सीपी गंज, बांसगांव) में निर्दलीय उम्मीदवारों ने हराया है. बांसगांव में वेदप्रकाश शाही ने बीजेपी को धूल चटाई.

भले ही शहरी इलाकों में कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की हवा चली हो. वहीं, कई नगर पंचायतों में बीजेपी को कड़ी हार का सामना करना पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi