S M L

बीजेपी विधायक ने मोदी को बताया राम, शाह को लक्ष्मण और योगी को हनुमान

अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इससे पहले कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह धर्मयुद्ध होगा

Updated On: May 11, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी विधायक ने मोदी को बताया राम, शाह को लक्ष्मण और योगी को हनुमान
Loading...

अपने विवादास्पद बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लक्ष्मण और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताते हुए कहा है कि यही तीनों नेता रामराज्य का सपना साकार करेंगे.

सिंह ने कल एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से अलग से बातचीत में कहा, 'भारत भूमि में अवतार के रूप में ... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम के रूप में, लक्ष्मण के रूप में अमित शाह और हनुमान के रूप में अखंड ब्रह्मचारी योगी आ चुके हैं. राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना को साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा.'

अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इससे पहले कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह धर्मयुद्ध होगा. बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पिछले रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध होगा और इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी. और इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी.

सिंह ने कहा था कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका एसपी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव निभाएंगे. उन्होंने दावा किया कि प्रजातांत्रिक महाभारत की लड़ाई में मोदी ही विजयी होंगे.

इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्कार को लेकर एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि रेप के लिए पैरेंट्स जिम्मेदार हैं. उनका कहना था कि बच्चों के बिगड़ने में माता-पिता का हाथ होता है और अभिभावकों को अपने बच्चों को यूं ही नहीं घूमने देना चाहिए. इसके पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव मामले पर एक और बयान दिया था कि तीन बच्चों की मां से रेप नहीं हो सकता.

(भाषा से इनपुट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi