S M L

बीजेपी MLA ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी, सरकारी अफसरों को बताया भ्रष्ट

सम्भल की गुन्नौर सीट से बीजेपी विधायक अजीत सिंह यादव ने जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं

Updated On: Jan 05, 2019 05:14 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी MLA ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी, सरकारी अफसरों को बताया भ्रष्ट

सम्भल की गुन्नौर सीट से बीजेपी विधायक अजीत सिंह यादव ने जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इस सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है.

विधायक ने तीन जनवरी को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री से जिले में अधिकारियों की ओर से खुलेआम किए जा रहे ‘भ्रष्टाचार’ को रोकने की मांग करते हुए कहा कि अफसरों की बेईमानी और मनमानी से जनता सरकार के खिलाफ हो चुकी है. अगर भ्रष्टाचार नहीं रोका गया तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी नुकसान हो सकता है.

यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि सम्भल के जिलाधिकारी से लेकर खण्ड विकास अधिकारी तक ज्यादातर अधिकारी भ्रष्ट हैं, इसीलिए उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. भ्रष्ट अधिकारियों की वजह से जनता सरकार के खिलाफ हो चुकी है. अगर बेईमानी नहीं रोकी गई तो लोकसभा चुनाव में अकल्पनीय परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि तहसील गुन्नौर में राशन गोदाम के प्रभारी अधिकारी राशन डीलरों से अवैध वसूली कर रहे हैं, आयुष्मान भारत के कार्ड लाभार्थियों को उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं, जिले के सभी थानों में खुली लूट की जा रही है, डीसीएम शुगर मिल रजपुरा में अन्य जिलों से अवैध रूप से उगाही कर गन्ना मंगाया जा रहा है.

बीजेपी विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि गांवों में कूड़ेदान रखे जा रहे हैं जिनकी कीमत बमुश्किल दो-तीन सौ होगी लेकिन यह 12 हजार में खरीदे जा रहे हैं. जिले में खुलेआम अवैध खनन किया जा रहा है. साथ ही गांवों में बिना बिजली उपलब्ध कराए ही बिल दिए जा रहे हैं. इसकी शिकायत सुनने वाला कोई नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi