S M L

अब UP BJP अध्यक्ष ने गेस्टहाउस कांड को लेकर मायावती पर दिया आपत्तिजनक बयान

महेंद्रनाथ पांडेय ने 1995 में हुए लखनऊ के गेस्टहाउस कांड के संदर्भ में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है

Updated On: Jan 29, 2019 11:56 AM IST

FP Staff

0
अब UP BJP अध्यक्ष ने गेस्टहाउस कांड को लेकर मायावती पर दिया आपत्तिजनक बयान

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में गठबंधन के बाद से बीजेपी लगातार गठबंधन पर हमलावर है. दोनों पार्टियों के इतिहास को लेकर उनके गठबंधन पर सवाल उठाए गए हैं लेकिन अब उत्तर प्रदेश बीजेपी के चीफ महेंद्र नाथ पांडेय ने इसे लेकर बहुत ही आपत्तजिनक बयान दिया है.

महेंद्रनाथ पांडेय ने 1995 में हुए लखनऊ के गेस्टहाउस कांड के संदर्भ में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

एएनआई ने पांडेय के इस बयान का एक वीडियो शेयर किया है. एक रैली को संबोधित करते हुए पांडेय कह रहे हैं, 'मैंने सोशल मीडिया पर देखा एक नौजवान ने पोस्ट कर दिया कि श्री अखिलेश जी, माया जी को शॉल पहना रहे हैं- तो नौजवान लिखता है नीचे- अखिलेश के मुंह से कि... ये वही शॉल है, जो गेस्ट हाउस में पिता जी ने उतारा था.'

महेंद्र नाथ पांडेय 1995 में मायावती के साथ लखनऊ के गेस्ट हाउस कांड में कुछ समाजवादी नेताओं की ओर से की गई जोर-जबरदस्ती पर कोई चुटकुला सुना रहे थे, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पढ़ा था.

इसके पहले बीजेपी की ही नेता साधना यादव ने भी मायावती को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती की तुलना कथित रूप से 'किन्नरों' से करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि मामला तूल पकड़ते देख उन्होंने माफी मांग ली थी. बीएसपी ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बीजेपी नेताओं की भाषआ पर सवाल उठाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi