S M L

अखिलेश यादव का पीएम पर तंज: आपके ही डिजिटल इंडिया का सपना हो रहा है पूरा

अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

Updated On: Feb 24, 2017 11:29 PM IST

FP Staff

0
अखिलेश यादव का पीएम पर तंज: आपके ही डिजिटल इंडिया का सपना हो रहा है पूरा

चुनावों के दौरान सभाओं में राजनीतिक बयानबाजी तो आम है पर अब यह सभाओं से निकलकर सोशल मीडिया तक पहुंच गयी है. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है .

शुक्रवार को अखिलेश ने ट्वीट कर एसपी सरकार की ओर से बांटे गए लैपटॉप का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ताना मारा. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, ‘उत्‍तर प्रदेश में मेधावी छात्रों को 18 लाख लैपटॉप बांटे गए है. नरेंद्र मोदी आपके डिजिटल इंडिया के सपने को पूरा कर रहे हैं.’

जाति और धर्म के आधार पर बांटे लैपटॉप

पीएम नरेंद्र मोदी अखिलेश यादव सरकार पर लैपटॉप  बांटे जाने में भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं. वे अपने भाषणों में कह रहे हैं कि यूपी सरकार ने लैपटॉप बांटने में भेदभाव किया है. और साथ ही यह भी बोल रहे है कि लैपटॉप तो दे दिए लेकिन बिजली कहां है.

अमित शाह ने भी अखिलेश सरकार पर जाति व धर्म के आधार पर लैपटॉप देने का आरोप लगाया है. एसपी ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि योजना में छात्रों को उनकी मेरिट के आधार पर चुना गया है.

इन दिनों चुनावी रैलियों में अखिलेश यादव और नरेंद्र मोदी एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी के अन्‍य नेताओं के निशाने पर भी एसपी सरकार ही है. वहीं अखिलेश भी सीधे पीएम मोदी पर हमले बोल रहे हैं.

गधे से लेनी चाहिए सीख

पिछले दिनों एक रैली में अखिलेश ने गुजरात के गधों का जिक्र करते हुए तंज मारा था. उन्‍होंने बॉलीवुड के सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन से कहा था कि वे गुजरात के गधों का प्रचार ना करें. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बहराइच की रैली में कहा कि वे गधे से भी सीख लेते हैं और गधा वफादार होता है.

उत्‍तर प्रदेश में चार चरणों का मतदान हो चुका है. अब सूबे के पूर्वी हिस्‍से में वोटिंग होगी. बाकी बची सीटों के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत लगा दी है.

बीजेपी पूर्वांचल में ज्‍यादा से ज्‍यादा पीएम मोदी की रैलियां करा रही है. वहीं एसपी-कांग्रेस गठबंधन की ओर से राहुल गांधी और अखिलेश यादव अलग-अलग सभाएं कर रहे हैं. बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी पीछे नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi