S M L

ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है :राजनाथ सिंह

मोदी की ही है जीत

Amitesh Amitesh Updated On: Mar 11, 2017 01:21 PM IST

0
ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है :राजनाथ सिंह

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी नेताओं की बांछें खिल गई हैं. यूपी के भीतर इस बड़ी जीत को लेकर जश्न का दौर शुरू हो गया है.

कोई अमित शाह की रणनीति की दाद दे रहा है तो कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करता नहीं थक रहा. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने इस जीत को महाजीत बताया है. राजनाथ सिंह ने यूपी में बीजेपी को मिली बड़ी जीत का सेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर बांधा है.

मोदी सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले गृहमंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी प्रदेश के मुख्यमंत्री के दावेदार के तौर पर लिया जा रहा है.

हालाकि, कई मोर्चे पर राजनाथ सिंह ने प्रदेश वापस लौटने की संभावना को खारिज किया है. राजनाथ सिंह खुद केंद्र की सियासत में रहते हुए अपने-आप को राष्ट्रीय नेता के तौर पर ही बनाए रखना चाहते हैं.

14 साल पहले यूपी में बीजेपी की जब हार हुई थी उस वक्त राजनाथ सिंह ही प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. उसके बाद बीजेपी का वनवास अब तक खत्म नहीं हो पाया है. पार्टी की तरफ से इस बार किसी को मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर पेश नहीं किया गया है. लिहाजा उनके नाम को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi