S M L

उप्र : बहराइच में जनाक्रोश रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी बहराइच में जनाक्रोश रैली के दौरान मोदी पर हमला बोलते नजर आएंगे

Updated On: Dec 22, 2016 10:57 AM IST

FP Staff

0
उप्र : बहराइच में जनाक्रोश रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है. इन अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के दिग्गजों ने अपनी ताकत झोंक दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ जहां वाराणसी में विकास का खाका खीचेंगे वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी बहराइच में जनाक्रोश रैली के दौरान मोदी पर हमला बोलते नजर आएंगे.

बहराइच में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली की तैयारी में कांग्रेसजनों ने पूरी ताकत झोंक दी है. राहुल इस रैली को गेंदघर मैदान में संबोधित करेंगे. सुरक्षा के मद्देनजर रैली स्थल को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है.

श्रावस्ती हवाईपट्टी पर उतरकर सड़क मार्ग से कांग्रेस के युवराज कार से रैली स्थल पर पहुंचेंगे. एक घंटे रैली में शामिल होने के बाद कार से वापस श्रावस्ती जाएंगे. यहां से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिन में 12 बजे श्रावस्ती हवाई पट्टी पर उतरेंगे. कार पर सवार होकर इकौना, गिलौला होते हुए एक बजे रैली स्थल गेंदघर मैदान पहुचेंगें.

वह रैली में एक घंटे मौजूद रहने के बाद दो बजे कार से श्रावस्ती हवाईपट्टी के लिए रवाना होंगे. सुरक्षा के मद्देनजर कड़े बंदोबस्त पुलिस ने किए हैं.

एसपीजी के अधिकारी रैली स्थल के आसपास डेरा डाले हैं. रैली स्थल को तिरंगे झंडे से पाट दिया गया है. जगह-जगह पोस्टर-बैनर व होर्डिंग्स लगाए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi