S M L

राहुल गांधी जिसका प्रचार करें उसका हारना पक्का: योगी आदित्यनाथ

राहुल किसी प्रत्याशी के प्रचार में निकल जाएं तो उसकी हार पक्की हो जाती है

Updated On: Feb 20, 2017 09:02 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी जिसका प्रचार करें उसका हारना पक्का: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में  विकास का मुद्दा पीछे जा रहा है और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण तेज हो रहा है. जैसे-जैसे चुनावी पारा चढ़ रहा है नेताओं के एक-दूसरे पर कटाक्ष भी तेज हो रहे हैं.

बीजेपी के फायर ब्रांड और हिंदुत्व का चेहरा माने जाने वाले नेता योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के बाद बिजली के मुद्दे पर एसपी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिजली में धार्मिक भेदभाव हुआ.

उन्होंने कहा कि दरगाहों को 24 घंटे बिजली दी गई, जबकि मंदिरों में अंधेरा रहा. उन्होंने राहुल गांधी को अपशकुन कहा और अखिलेश यादव की कंस और औरंगजेब से तुलना की.

बहराइच में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने यूपी को ढाई साल में ढाई लाख करोड़ दिया. इसमें से अधिकतर पैसा सैफई महोत्सव करने में बर्बाद हुआ और जो बचा कब्रिस्तान की बाउंड्री में लग गया.

अनलकी हैं राहुल गांधी 

इसके बाद संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए सबसे बड़े अपशकुन हैं. वे जिस प्रत्याशी का प्रचार करते हैं, उसकी हार पक्की हो जाती है.

आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की कंस और औरंगजेब से तुलना करते हुए कहा कि पिता को सत्ता से बेदखल कर अखिलेश ने सत्ता हासिल की है.

मेंहदावल के बढ़या ठाठर गांव में आयोजित चुनावी सभा के दौरान योगी ने कहा कि एसपी और बीएसपी के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है.

दोनों में कौन कितने मुस्लिम कैंडीडेट देता है इसकी है प्रतिस्पर्धा चल रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर सभी बूचड़खाने बंद होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi