S M L

मोदी का दिल्ली में मन नहीं लग रहा, हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लें: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जमकर तंज कसे

Updated On: Mar 06, 2017 01:21 PM IST

FP Staff

0
मोदी का दिल्ली में मन नहीं लग रहा, हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लें: अखिलेश यादव

यूपी सीएम अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने बिजली को भी हिन्दू मुसलमान बना दिया. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के यूपी में लगातार चुनाव प्रचार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनका दिल्ली में मन ना लग रहा हो तो वह उनसे पद की अदला-बदली कर लें.

अखिलेश ने जौनपुर में सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रैली में कहा ‘‘हमारे प्रधानमंत्री तो कमाल के हैं. उन्होंने बिजली को भी हिन्दू मुसलमान बना दिया. हम पर आरोप लगाया कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली, होली पर कम बिजली देते हैं. हमने आंकड़े दे दिये, जिनसे पता लग गया कि हमने बिजली देने में कोई भेदभाव नहीं किया है.’’

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि काशी में वह बिजली पहुंचाते हैं. हम तो कहते हैं कि काशी में बिजली समाजवादी लोग ही देते हैं. आप कभी बिजली नहीं पहुंचाते, और ना ही यह आपके अधिकार में आता है.

उन्होंने कहा ‘‘प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों जौनपुर आकर फौज की बात छेड़ते हुए वन रैंक वन पेंशन’ की बात की. इसमें भी उन्होंने धोखा दिया है. आपने सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने हमारी फौज को सीमा पर लड़वा दिया. अभी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ. बताओ कश्मीर की हालत क्या है. ऐसे लोगों से बचकर रहिये, जो धोखा देते हों और समय आने पर चीजें बदल देते हों. ऐसे कमाल के प्रधानमंत्री को हमने पहले कभी नहीं देखा.’’

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का दिल्ली में कम दिल लग रहा है और यूपी में ज्यादा लग रहा है. हमने कहा कि अगर दिल्ली में दिल ना लग रहा हो तो हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लो.

उन्होंने कहा कि जौनपुर के लोगों को बनारस की हवा का पता लग गया होगा. वहां जो सपा-कांग्रेस का रोड शो हुआ. उसमें जिस तरह का जनसमर्थन जुटा था, उसे देखकर हम कह सकते हैं कि बनारस की जनता भी समाजवादियों की मदद करने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi