S M L

जनता के विकास की बात कर राहुल उनके पैसों का इस्तेमाल करते हैं: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी अपने प्रचार में डिंपल यादव का हवाला देकर यूपी की खराब कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाती हैं

Updated On: Feb 25, 2017 07:37 PM IST

FP Staff

0
जनता के विकास की बात कर राहुल उनके पैसों का इस्तेमाल करते हैं: स्मृति ईरानी

बीजेपी का प्रचार करने अमेठी पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इससे पहले, बुधवार को स्मृति ईरानी ने डिंपल यादव के बहाने यूपी की खराब कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया था.

शनिवार को अमेठी में स्मृति ने कहा, 2009 से 2017 तक आठ साल बीत गए फैक्ट्री की घोषणा हुए लेकिन तमाशा करने के अलावा राहुल फैक्ट्री लाने की एक कोश‌िश नहीं कर पाए. राहुल जनता के पैसों को इस्तेमाल करते हैं लेकिन बात उनके विकास की करते हैं.

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने गायत्री प्रसाद प्रजापति को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि, 'जो गायत्री प्रजापत‌ि कभी बीपीएल में आते थे वो अब अरबपत‌ि हो गये हैं. कभी सा‌इक‌िल से चलते थे लेकिन अब बड़ी-बड़ी गाड़ी से आते हैं'.

उन्होंने ये भी कहा कि, 'जब सीएम अ‌ख‌िलेश खुद गायत्री के साथ चलना पसंद नहीं करते तो जनता भला एसपी को क्यों पसंद करे'.

इससे पहले, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी का प्रचार करने पहुंची स्मृति ईरानी ने डिंपल यादव के साथ हुई बदसलूकी को मुद्दा बनाया था.

स्मृति ने कहा था कि, 'जब सीएम की पत्नी समाजवादी पार्टी के लोगों से इस कदर परेशान हो जाती हैं तो एक आम महिला को तो पता नहीं कितना कुछ सहन करना पड़ता होगा'.

स्मृति ने अपने भाषण में डिंपल के बयान को आधार बनाकर ये बताने की कोशिश की कि अखिलेश सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

पिछले दिनों समाजवादी पार्टी का प्रचार करने जब डिंपल यादव इलाहाबाद पहुंची थीं तो एसपी कार्यकर्ता बार-बार फोटो के लिए उन्हें रोक रहे थे. कार्यकर्ताओं के इस व्यवहार के लिए डिंपल ने मंच से ही उन्हें फटकार लगाई थी. उन्होंने इसकी शिकायत अखिलेश यादव से भी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi