S M L

यूपी चुनाव 2017: पुराने बयान से पलटे शिवपाल, नहीं बनाएंगे नई पार्टी

शिवपाल नई पार्टी के बनाने के सवाल पर पुराने बयान से पलट गए हैं

Updated On: Feb 13, 2017 10:38 AM IST

FP Staff

0
यूपी चुनाव 2017: पुराने बयान से पलटे शिवपाल, नहीं बनाएंगे नई पार्टी

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जसवंतनगर सीट से पार्टी उम्मीदवार शिवपाल यादव अपने पुराने बयान से पलट गए हैं. अब उन्होंने कहा है कि वो कोई नई पार्टी नहीं बनाने जा रहे.

समाजवादी पार्टी में झगड़े के बाद अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने नई पार्टी बनाने का एलान किया था. चुनाव बाद नई पार्टी बनाने के मुद्दे पर यू टर्न लेते हुए शिवपाल ने कहा कि मैंने अभी कोई पार्टी नहीं बनाई है.

जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे शिवपाल यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान ही अपने भतीजे अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से हटाए जाने और टिकट बंटवारे से लेकर पार्टी पर कब्जे की जंग में अखिलेश की जीत के बाद उनका दर्द बाहर निकला था. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि चुनावों के बाद वो नई पार्टी बनाएंगे.

शिवपाल यादव ने अब कहा है कि वो 11 मार्च को चुनाव के नतीजों के आने के बाद ही कोई फैसला लेंगे. संगठन के सवाल को भी वो 11 मार्च की बात करके टाल दे रहे हैं.

हालांकि इसके पहले मुलायम सिंह यादव ने भी शिवपाल यादव की नई पार्टी बनाने के एलान पर कहा था कि वो उन्हें मना लेंगे. मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि अब पुराने बातों को लोग भूल गए हैं और नाराज शिवपाल को वो मना लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi