Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बनारस में पीएम के 'पावरपैक्ड प्रोग्राम' का दूसरा दिन, आज होंगे दो रोड शो

बनारस में पीएम मोदी आज भी रोड शो और रैलियां करेंगे

FP Staff Updated On: Mar 05, 2017 08:25 AM IST

0
बनारस में पीएम के 'पावरपैक्ड प्रोग्राम' का दूसरा दिन, आज होंगे दो रोड शो

बनारस में सियासत का सुपर शो रविवार को भी जारी रहेगा. प्रधानमंत्री के तीन दिन तक बनारस में चुनावी प्रचार के दौरान रविवार को भी अहम कार्यक्रम हैं. पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में आज भी रोड शो और रैलियां करने वाले हैं.

बनारस में यूपी चुनाव के आखिरी चरण में मतदान होना है और यहां के 40 सीटों पर कब्जे की जंग में सारे दल कूद पड़े हैं. बनारस के जरिए पूरे पूर्वांचल पर निगाहें हैं.

पीएम मोदी का रोड शो आज दो चरणों में संपन्न होगा. पीएम का पहला रोड शो दोपहर 3 बजे शुरू होगा. 5 किलोमीटर के इस रोड शो की शुरूआत बनारस के पुलिस लाइन से होगी. यहां से पीएम मोदी का रोड शो पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा. साढ़े पांच बजे के करीब यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी के दूसरे रोड शो की शुरूआत शाम करीब साढ़े सात बजे काशी विद्यापीठ से होगी. यहां से रोड शो का काफिला मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए डीएलडब्ल्यू पहुंचेगा. यहां प्रधानमंत्री मोदी शहर के प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी के रात में रुकने की व्यवस्था भी यहीं की गई है.

आज के कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी दोपहर करीब ढाई बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे से उनका रोड शो शुरू हो जाएगा.

तीन दिन के बनारस प्रवास के दौरान सोमवार को भी प्रधानमंत्री मोदी के अहम कार्यक्रम हैं. सोमवार को वो गढ़वाघाट आश्रम जाएंगे. इसके बाद दोपहर बारह बजे शास्त्री जी के निवास पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम है और दोपहर 1 बजे खुशीपुर में मोदी की जनसभा होनी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi