S M L

बीएसपी अब 'बहनजी संपत्ति पार्टी' बन गई है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बीएसपी पर करारे वार किए

Updated On: Feb 20, 2017 01:02 PM IST

FP Staff

0
बीएसपी अब 'बहनजी संपत्ति पार्टी' बन गई है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को यूपी चुनाव के चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार किया. जालौन के उरई में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बीएसपी पर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि बीएसपी अब बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है.

मायावती पर तीखे हमले करते हुए उन्होंने कहा, 'अब तो बीएसपी का नाम बदल गया है. बहुजन समाज पार्टी नहीं रह गई है, बल्कि बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है.'

प्रधानमंत्री मोदी ने बीएसपी पर करारे वार किए. उन्होंने नोटबंदी के मसले पर मायावती के बयान पर तंज कसे. पीएम मोदी ने कहा, 'बहनजी ने कहा कि पूरी तैयारी नहीं की थी. सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी? नोटबंदी से ज्यादा इन्हें इस बात की परेशानी है कि इन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला. '

प्रधानमंत्री मोदी ने बुदेलखंड के पिछड़ेपन के लिए सपा सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार आती है तो बुंदेलखंड की आवाज सुनी जाएगी. उन्होंने कहा कि यूपी में अगर सबसे बुरा हाल किसा का है तो वो बुंदेलखंड का है.

मोदी की जालौन रैली की मुख्य बातें:

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बुंदेलखंडी भाषा में की.

पीएम मोदी ने कहा, "बहुत सालों के बाद आपके बीच आने का सौभाग्य मिला. 1992 में जब कश्मीर से कन्याकुमारी की एकता यात्रा के दौरान यहां आने का मौका मिला था. आपने इतनी बड़ी तादाद में बीजेपी के उम्मीदवारों और मुझे आशीर्वाद देने आए हैं, मैं बहुत आभारी हूं. "

पीएम मोदी ने कहा, " ये चुनाव किसकी सरकार बने या किसकी न बने, इतने सीमित उद्देश्य के लिए नहीं है. कौन सीएम बने, कौन विधायक-मंत्री, इसके लिए नहीं है. ये बुंदेलखंड को तय करना है कि सपा-बसपा के चक्कर से निकलना है या नहीं. दोनों ने जो मुसीबत डाली है, उससे बाहर आना है."

प्रधानमंत्री ने कहा, "बुंदेलखंड को परमात्मा ने सबकुछ दिया है, लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकारें बनी, जिनके विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों ने तबाह करके रख दिया."

आपको बता दें कि यूपी में चौथे फेज के लिए 23 फरवरी को वोटिंग है. इसमें 12 जिलों की 53 सीटों का फैसला होगा. इनमें प्रतापगढ़, कौशांबी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट, फतेहपुर और रायबरेली जैसे जिले शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi