S M L

सियासत का सुपर संडे: यूपी में मोदी, शाह और राहुल-अखिलेश की चुनावी सभाएं

यूपी चुनाव में 5 फरवरी को सभी राजनैतिक दल अपनी पूरी ताकत लगाने वाले हैं

FP Politics Updated On: Feb 05, 2017 09:32 AM IST

0
सियासत का सुपर संडे: यूपी में मोदी, शाह और राहुल-अखिलेश की चुनावी सभाएं

यूपी चुनाव के लिए 11 फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले आज यानि रविवार 5 फरवरी को सभी राजनैतिक दल अपनी पूरी ताकत लगाने वाले हैं. इसी क्रम में राज्य में आज पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती सभी की रैली होने वाली है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार का मेरठ से जोरदार आगाज करने वाले पीएम मोदी रविवार को अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री दोपहर एक बजे दिल्ली के सफदरजंग एयरपोर्ट से अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे. वे अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में लैंड करेंगे और वहां से रैली स्थल के लिए चल देंगे. दोपहर 2 बजे से तीन बजे तक वे जनसभा को संबोधित करेंगे और सवा तीन बजे दिल्ली लौट आएंगे.

ये भी पढ़ें: क्या भारत में चुनाव सोशल मीडिया के जरिए लड़ा जा रहा है

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शामली में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. ये जनसभा थानाभवन के नजदीक दिल्ली सहारनपुर रोड पर बने रतन पेट्रोल पंप के नजदीक ही होने वाली है. जनसभा दोपहर 12.50 मिनट पर शुरू होगी.

इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अमरोहा के हसनपुर जाने वाले हैं, जहां के नुमाईश ग्राउंड में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां का कार्यक्रम दोपहर 2.15 बजे से शुरू होगा.

इसके बाद अमित शाह वापिस दिल्ली लौटेंगे और लौटते वक्त नोएडा के सेक्टर 43 स्थित स्टेलर आईटी पार्क में शाम चार बजे के लगभग कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करेंगे.

Akhilesh-Rahul

राहुल-अखिलेश की रैली

दूसरी तरफ राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी जोर-शोर से आज प्रचार करेंगे. राहुल पहले सहारनपुर के  गंगोग जाएंगे, जहां उनकी आलमपुर के सुखेदी मैदान में एक जनसभा आयोजित की जाएगी.  ये जनसभा दोपहर 12.45 मिनट पर होनी है.

इसके बाद राहुल और अखिलेश की एक संयुक्त जनसभा कानपुर में होनी है. ये कार्यक्रम कानपुर के इंटर कॉलेज ग्राउंड में होगी.

दूसरी तरफ बीएसपी अध्यक्ष मायावती आज उत्तराखंड में चुनावी रैली करने जा रहीं हैं. वे उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी.

इस कार्यक्रम के तहत मायावती की चुनावी जनसभा ऊधमसिंहनगर जिला में ग्राम-पण्डरी, पीलीभीत रोड, नियर गौरीखेड़ा (थारू), सितारगंज में आयेजित होगी. इसके अगले दिन यानि 6 फरवरी को उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद और आगरा जिले में जनसभा को सम्बोधित करने का कार्यक्रम निर्धारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi