S M L

बेटे अखिलेश के लिए मुलायम ने लिया यू टर्न, गठबंधन के लिए करेंगे प्रचार

मुलायम सिंह यादव पारिवारिक झगड़े को भुलाने की बात कर रहे हैं

Updated On: Feb 06, 2017 11:56 AM IST

FP Staff

0
बेटे अखिलेश के लिए मुलायम ने लिया यू टर्न, गठबंधन के लिए करेंगे  प्रचार

समाजवादी पार्टी के अंदरुनी झगड़े में नया ट्विस्ट ये है कि मुलायम सिंह यादव अब परिवार के सारे पुराने झगड़े भुला चुके हैं. उन्होंने न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव यूपी के अगले सीएम होंगे और वो अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि परिवार में अब कोई झगड़ा नहीं है. शिवपाल की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि वो शिवपाल को मना लेंगे. मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि वो गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

इसके पहले मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन के सवाल पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कांग्रेस सपा के गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी के समर्थक कांग्रेस के उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव में खड़े हों.

ये मुलायम सिंह यादव का अपने स्टैंड से यू टर्न माना जा सकता है. शिवपाल सिंह यादव के नई पार्टी बनाने के बयान पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो शिवपाल यादव से बात करेंगे और उन्हें मना लेंगे.

मुलायम सिंह यादव से अमर सिंह के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अमर सिंह उनका बहुत सम्मान करते हैं और मैं उनसे नाराज नहीं हूं.

मुलायम सिंह यादव के इस बयान के बाद परिवार के झगड़े की शुरुआत से ही जो आशंका जताई जा रही थी कि मुलायम आखिर में अपने बेटे अखिलेश के लिए ही ये सब कर रहे हैं, वो सच साबित होती हुई दिख रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi