S M L

सपा में सुलह पर सस्पेंस बरकरार, मुलायम दिल्ली से लखनऊ पहुंचे

मुलायम सिंह यादव, शिवपाल के साथ दिल्ली से लखनऊ लौटे, सुलह की संभावना बरकरार है.

Updated On: Jan 05, 2017 08:46 PM IST

IANS

0
सपा में सुलह पर सस्पेंस बरकरार, मुलायम दिल्ली से लखनऊ पहुंचे

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के बीच छिड़े संग्राम में सुलह की संभावना पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच खबर है कि मुलायम सिंह दिल्ली से वापस लखनऊ लौट चुके हैं.

आजम खान सुलह की संभावना अब भी तलाश रहे हैं. खबर है कि आजम खान ने गुरुवार को दूसरी बार सीएम अखिलेश से मुलाकात की. आजम खान किसी समझौते पर पहुंचने की कोशिश में लगे हुए हैं.

ऐसा कहा जा रहा था कि मुलायम सिंह यादव, शिवपाल के साथ चुनाव आयोग में हलफनामा दाखिल करने दिल्ली पहुंचे थे. उधर सियासी संकट के बीच अखिलेश यादव की पार्टी विधायकों के साथ बैठक गुरुवार सुबह 10 बजे से लखनऊ में उनके आवास पर हुई. उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर बैठक की अध्यक्षता की. इस बैठक में आजम खां भी मौजूद रहे.

सपा सूत्रों के मुताबिक बैठक में 90 फीसदी से अधिक विधायक पहुंचे थे. उनसे हलफनामे पर हस्ताक्षर कराया गया. कहा जा रहा है कि चुनाव चिन्ह पर दावा पेश करने के बाद अखिलेश खेमा चुनाव आयोग को समर्थक विधायकों की सूची सौंप सकता है.

सुलह न हो पाने पर एमएलसी सुनील यादव साजन ने कहा कि अखिलेश यादव राजधर्म का पालन करने का फैसला कर रहे हैं.

इधर सपा में चल रहे झगड़े को खत्म करने के लिए मुलायम सिंह यादव के आवास पर आजम खां, शिवपाल यादव, बलराम यादव, नारद राय और ओम प्रकाश सिंह ने मैराथन बैठक की. इस बैठक में मुलायम सिंह यादव तनाव मुक्त और समझौते को लेकर खासे आश्वस्त भी दिखे थे.

सपा सूत्रों के मुताबिक मुलायम ने कहा कि इस तरह के विपरीत हालात उन्होंने पहले भी देखे हैं और उन्हें इन सब चुनौती से निपटने का पुराना अनुभव है, इसलिए चिंता की बात नहीं है. मुलायम ने उम्मीद जताई कि बहुत जल्द रास्ता निकल आएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi