S M L

बीजेपी की जीत पर ट्विटर यूजर्स हुए क्रेजी

बीजेपी की जीत के बाद लोगों ने भी सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं

Updated On: Mar 11, 2017 04:51 PM IST

Puneet Saini Puneet Saini
फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बीजेपी की जीत पर ट्विटर यूजर्स हुए क्रेजी

देश के सबसे बड़े सूबे में भी बीजेपी का विजय रथ पहुंच चुका है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इसे एकतरफा प्रधानमंत्री मोदी की जीत करार दिया है.

दूसरी तरफ लोगों ने भी सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं. फेसबुक, ट्विटर पर लोगों ने बीजेपी की जीत और विपक्षियों की हार को कुछ इस तरह पिरोया कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ट्विटर यूजर विजय अराध्या ने बीजेपी की जीत में अखिलेश को भी सलाह दे डाली. ये सलाह विजय नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे रहेे हैं. मोदी अखिलेश से कह रहे हैं 'रहने दो बेटा तुमसे ना हो पाएगा.' रिजल्ट के बाद ये सही भी साबित हो रहा है.

ट्विटर पर लोग बीजेपी की जीत के बाद अखिलेश के भविष्य पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. ट्विटर यूजर बन्ना ने कांग्रेस सपा का कुछ दिल हल्का कर दिया है. बन्ना के पोस्ट में राहुल अपनी मां और अखिलेश अपने पिता से माफी मांग रहे हैं. देखिए आप भी और इंतजार कीजिए क्या इन्हें माफी मिल पाएगी.

यूपी को ये साथ पसंद है. याद तो होगा ही कांग्रेस- एसपी का ये नारा जिसमें राहुल अखिलेश पूरे राज्य में प्रचार कर रहे थे. लेकिन नतीजों ने दोनों के साथ को नापसंद किया है. ठोको ताली ने ट्विटर पर इसे जोक ऑफ द ईयर करार दिया है.

इश्करन के ट्विटर पोस्ट में पीएम मोदी सभी विपक्षियों को झूले पर लाद रहे हैं. मोदी एक तरफ सारे विपक्षी एक तरफ.

यूपी में कांग्रेस की परफोर्मेंस के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में भी काफी गुस्सा है. विकास शुक्ल ने कांग्रेस की किरकिरी करते हुए तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें राहुल गांधी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जीत पर कह रहा हैं 'मिशन कम्प्लीट'

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी आम आदमी पार्टी की बुरी हालत का मजाक बनाया है. ऋषि ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें डॉक्टर अरविंद केजरीवाल का ब्लड प्रेशर चेक कर रही है. हालांकि ऋषि ने दर्शकों ने से ही पूछा है अचानक ब्लड प्रेशर क्यों चेक कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi