In association with
S M L

गैंगरेप की शिकार युवती की हत्या, सुल्तानपुर से सपा प्रत्याशी पर केस दर्ज

4 साल पहले महिला के साथ गैंगरेप हुआ था

FP Staff Updated On: Feb 13, 2017 12:58 PM IST

0
गैंगरेप की शिकार युवती की हत्या, सुल्तानपुर से सपा प्रत्याशी पर केस दर्ज

यूपी में सुल्तानपुर सदर से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी और मौजूदा विधायक अरुण वर्मा पर एक युवती की हत्या का केस दर्ज किया गया है. शनिवार देर रात युवती बेहोशी की हालत मिली थी, जिसकी बाद में मौत हो गई. चार साल पहले मृतक युवती ने विधायक अरुण वर्मा और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था.

अरुण वर्मा इस मामले को अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश करार दे रहे हैं. उन्होंने इस मामले की सीबाई जांच करवाने की मांग रखी है.

मृतक महिला के पिता के बयान के मुताबिक शनिवार शाम को महिला शौच के लिए निकली थी. जिसके बाद वो अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर बेहोशी हालत में मिली थी. पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है. हालांकि असलियत पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी. पुलिस को आशंका है कि युवती को जहर देने के बाद उसका गला घोंटा गया है.

मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि 21 फरवरी को विधायक के खिलाफ एक अर्जी पर सुनवाई होनी है, इससे पहले युवती की हत्या करवा दी गई. परिवारवाले कह रहे हैं कि उसने पुलिस से अपनी हत्या करवाए जाने की आशंका जाहिर करते हुए सुरक्षा की मांग की थी.

2013 में महिला ने आठ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. हालांकि पहली बार की शिकायत में उसने विधायक का नाम नहीं लिया था. बाद में उसके पिता ने विधायक पर गैंगरेप में शामिल होने के आरोप लगाए.

कोर्ट में युवती ने अपना बयान बदलती रही थी. पुलिस की जांच में विधायक अरुण वर्मा पाक साफ निकले थे. मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi