Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कई बड़े नाम गायब

बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कई बड़े नाम नहीं हैं

Amitesh Amitesh Updated On: Jan 21, 2017 08:50 PM IST

0
बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कई बड़े नाम गायब

बीजेपी ने यूपी चुनाव में अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट से 40 स्टार प्रचारकों के नाम हैं. लेकिन लिस्ट में बीजेपी के कई बड़े नाम नदारद हैं.

बीजेपी की इस लिस्ट में न आडवाणी का, न मुरली मनोहर जोशी और न ही वरुण गांधी का नाम शामिल किया गया है. प्रचारकों की लिस्ट में बीजेपी नेता विनय कटियार और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का नाम भी गायब है.

40 लोगों की लिस्ट में पार्टी के स्टार कैंपेनर के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वित्तमंत्री अरुण जेटली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा और केंद्रीय मंत्री उमा भारती के नाम हैं.

पूर्वांचल के स्टार कैंपेनर के तौर पर बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ का नाम तो शामिल किया गया है लेकिन विनय कटियार और वरुण गांधी को प्रचार से दूर रखा गया है. हालांकि वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को इस लिस्ट में जगह दी गई है.

इस लिस्ट में स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम भी शामिल है. इसके साथ ही अवतार भड़ाना, संजीव बालियान और हुकुम सिंह भी स्टार प्रचारक बना दिए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi