S M L

पीएम मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है: राहुल गांधी

राहुल ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है

FP Staff Updated On: Feb 11, 2017 11:00 AM IST

0
पीएम मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के रेनकोट वाले बयान पर बड़ा जवाबी हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है. ढाई साल में उन्हें जिन मुद्दों पर जवाब देना चाहिए वो उस पर नहीं बोलते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को गूगल पर सर्च करना अच्छा लगता है, लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है.

यूपी में पहले चरण के मतदान के बीच शनिवार को अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने गठबंधन का साझा कार्यक्रम जारी किया. इस मौके पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने मोदी सरकार की आलोचना की. अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री सिर्फ अपने मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते.

अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की आलोचना की. उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आजकल लोगों को बहुत गुस्सा आता है, ज्यादा गुस्सा होना अच्छी बात नहीं है. इससे पता चलता है कि पैरों के नीचे से जमीन सरक रही है.

गठबंधन के कार्यक्रम में दोनों युवा नेताओं ने 10 सूत्रीय कार्यक्रम का ऐलान किया है. इस कार्यक्रम में कहा गया है कि प्रदेश में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो 10 लाख दलितों को मुफ्त घर दिए जाएंगे, 6 शहरों में मेट्रो शुरू किए जाएंगे, युवाओं को मुफ्त स्मार्टफोन दिए जाएंगे, पुलिस का आधुनिकीकरण किया जाएगा और किसानों को मदद करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi