विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मऊ में पीएम मोदी की रैली पर आतंकी हमले का खतरा!

मऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 फरवरी को होने वाली रैली पर आतंकी हमले का अंदेशा

FP Staff Updated On: Feb 26, 2017 11:19 PM IST

0
मऊ में पीएम मोदी की रैली पर आतंकी हमले का खतरा!

मऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 फरवरी को होने वाली रैली पर आतंकी हमला होने का अंदेशा खुफिया एजेंसियों ने जताया है.

यूपी पुलिस को भेजे इनपुट में एजेंसियों ने कहा है कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर या विस्फोटक भरे वाहन से हमला किया जा सकता है. इस संबंध में मऊ पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है.

पीएम के भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने कार्यक्रम को लेकर पुलिस ब्रीफिंग करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर से हमला हो सकता है.

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों में लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों से सम्बंधित कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रो में ऐसो लोगों की उपस्थिति से इनकार नहीं किया जा सकता है.

हरेन पांड्या के अभियुक्तों से भी खतरा

प्राप्त सूचनाओ के अनुसार प्रधानमंत्री को गुजरात के पूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या की हत्या में अभियुक्तों से भी खतरा है. रसूलपती और उसके दो सहयोगी, जो पाकिस्तान में बैठे हैं वह राकेट लांचर से या विस्फोटक से भरे वाहनों से प्रधानमंत्री के काफिले पर हमला करने की योजना बना रहे है. ऐसा भी इनपुट आया है.

उन्होंने कहा कि इसके अनुपालन में सुरक्षा व्यवस्था ऐसी जगह में जरूरी हो जाती है, जहां से रॉकेट लांचर प्रयोग किया जा सकता है व अन्य वाहन जो काफिले वाले मार्ग पर आसपास चल रहे हों. जनपद साम्प्रदायिक दृष्टि से अत्यधिक महत्वपूर्ण है.

जिले की पड़ोसी जिलों से सटा हुआ क्षेत्र अंडरवरल्ड और अंतर्राष्ट्रीय अपराधियों के लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है, जिसमें खूंखार आतंकवादियों के जत्थे के घुसने को इंकार नहीं किया जा सकता है.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi