S M L

इलाहाबाद में अब लगा 'इंदिरा का खून, प्रियंका COMING SOON' पोस्टर

सोशल साइट्स पर यह पोस्टर डालने वाले जिला कांग्रेस महासचिव हसीब अहमद पहले भी कई बार प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग उठाते रहे हैं

FP Staff Updated On: Aug 05, 2018 12:09 PM IST

0
इलाहाबाद में अब लगा 'इंदिरा का खून, प्रियंका COMING SOON' पोस्टर

यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की पिछले कई वर्षों से गाहे-बगाहे मांग उठती रही है. इस बीच इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल साइट्स पर 'प्रियंका इज कमिंग सून' का पोस्टर वायरल कर विपक्षी पार्टियों में हड़कंप मचा दिया है.

सोशल साइट्स पर यह पोस्टर डालने वाले जिला कांग्रेस महासचिव हसीब अहमद इससे पहले भी कई बार प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग उठाते रहे हैं.

कांग्रेस के बड़े नेताओं की मानें तो 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सोनिया गांधी की सीट से उनकी बेटी प्रियंका चुनाव लड़ सकती हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी से टक्कर लेने के लिए कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बार बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस के परंपरागत गढ़ अमेठी और रायबरेली भी हैं. अमेठी से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं तो उससे सटे जिले से उनकी मां सोनिया गांधी सांसद हैं.

बीजेपी ने रायबरेली को लेकर जोरदार तैयारी की है. इसी सिलसिले में वहां से विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह और उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल कराया गया है.

(न्यूज़18 के लिए सारांश दुबे की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi