S M L

उन्नाव रेप केस: पीड़िता ने कहा, मैं BJP विधायक को भैया बुलाती थी

विधायक और पीड़िता के परिवार के बीच एक समय अच्छे रिश्ते थे लेकिन रेप की घटना के बाद रिश्ते खराब हो गए

Updated On: Apr 13, 2018 11:55 AM IST

FP Staff

0
उन्नाव रेप केस: पीड़िता ने कहा, मैं BJP विधायक को भैया बुलाती थी

उन्नाव रेप केस पीड़िता के परिवार और विधायक के परिवार से एक समय अच्छे रिश्ते थे. माखी गांव में दोनों के घर एक दूसरे के सामने है. रेप की घटना होने से पहले पीड़ित और उसके अन्य भाई-बहन विधायक को भैया कह कर बुलाया करते थे.

पिछले साल जून में नौकरी देने के बहाने विधायक ने पीड़िता को घर पर बुलाया था. इसी दौरान बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसके साथ रेप कर दिया.

पीड़िता ने बताया कि रेप के बाद बीजेपी विधायक ने धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में मुंह खोला तो पिता और परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. कुछ ही दिन बाद उसका अपहरण कर के किसी से बेच दिया गया और उन लोगों ने पीड़िता के साथ रेप किया. किसी तरह वहां से बच निकलने के बाद पीड़िता ने फिर पूरी बात को बताई.

गुरुवार को सरकार के आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले में विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. हंगामा बढ़ने के बाद इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया गया है. शुक्रवार को सीबीआई ने बीजेपी विधायक सेंगर को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है.

इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया गया है. मुझे लगता है सीबीआई को आरोपी विधायक को भी गिरफ्तार कर लेना चाहिए था. मेरी सरकार इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतेगी. कोई आरोपी कितना भी रसूखदार हो, हमारी सरकार उसे नहीं छोड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi