S M L

उन्नाव गैंगरेप: राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा 'बेटी बचाओ-खुद मारे जाओ'

राहुल ने कहा एक युवती बीजेपी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाती है. विधायक को गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस युवती के पिता को हिरासत में ले लेती है

Updated On: Apr 10, 2018 10:00 AM IST

FP Staff

0
उन्नाव गैंगरेप: राहुल गांधी का BJP पर हमला, कहा 'बेटी बचाओ-खुद मारे जाओ'

यूपी के बीजेपी विधायक पर अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने बीजेपी के ‘ बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ ’ नारे का मजाक उड़ाते हुए इस मामले की आलोचना की है.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘बेटी बचाओ - खुद मारे जाओ. एक युवती बीजेपी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाती है. विधायक को गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस युवती के पिता को हिरासत में ले लेती है. उसके तुरंत बाद पुलिस कस्टडी में उनकी मृत्यु हो जाती है. आरोपी बीजेपी विधायक अभी भी खुले घूम रहे हैं.’

क्या है मामला

दरअसल रविवार को उन्नाव की रहने वाली एक महीला ने यूपी के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप का आरोप लगाया था. महिला का कहना है कि पिछले साल विधायक ने उसके घर में घुसकर उस से रेप किया था.

इस दौरान पुलिस ने पीड़िता के पिता  सुरेंद्र सिंह को कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई और उनके समर्थकों के साथ झगड़े और मारपीट मामले में हिरासत में ले लिया था. इसके बाद रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई थी.

इस मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का कहना है कि उनपर लगाए गए आरोप झूठे हैं.

(एजेंसियों से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi