विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने लिस्ट डालकर गिनाए कांग्रेसी नेताओं के विवादित बयान

राज्यवर्धन सिंह राठौर की लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गुलाम नबी आजाद, दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के नाम शामिल हैं

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 11:00 PM IST

0
केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने लिस्ट डालकर गिनाए कांग्रेसी नेताओं के विवादित बयान

कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम मोदी को नीच व्यक्ति बोले जाने के बाद केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपनी ट्विटर वॉल पर एक लिस्ट लगाई है जिसमें उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के बयानों का जिक्र किया है. राज्य वर्धन सिंह राठौर ने लिखा है कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कांग्रेस के नेताओं ने समय-समय पर कुछ चुनिंदा शब्द इस्तेमाल किए हैं. शायद वो किसी गरीब घर के आदमी को बढ़ते हुए नहीं देख सकते.

केंद्रीय मंत्री कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच क्लास वार जैसे हालात बन चुके हैं.

 

राज्यवर्धन सिंह राठौर की लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गुलाम नबी आजाद, दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के नाम शामिल हैं. ये ट्वीट केंद्रीय मंत्री ने हिंदी, गुजराती और अंग्रेजी तीनों में अलग-अलग किए हैं.

गौरतलब है कि मणिशंकर अय्यर के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उनके लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया और बाद निलंबित भी कर दिया है.

इससे पहले गुरुवार को ही न्यूज 18 इंडिया के कार्यक्रम 'चौपाल' में राज्यवर्धन सिंह राठौर ने पूरा भरोसा जताया था कि कांग्रेस चाहे कुछ भी कह ले लेकिन युवाओं का साथ अब भी पीएम मोदी के साथ है. उन्होंने दावा किया है कि गुजरात चुनाव के नतीजों का इंतजार कीजिए कांग्रेस अभी 5 राज्यों में है लेकिन आने वाले दिनों में वो सर्फ दो राज्यों में सिमट कर रह जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi