S M L

धरने पर बैठे केजरीवाल पर नकवी का तंज, 'करने में जीरो, धरने में हीरो'

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'करने में जीरो, धरने में हीरो, करना कुछ नहीं धरना सब कुछ. ऐसी उनकी मानसिकता है, वो लोगों के भरोसे को तोड़ रहे हैं जिसे दिल्लीवासियों ने उनपर जताया था'

Updated On: Jun 18, 2018 10:39 AM IST

FP Staff

0
धरने पर बैठे केजरीवाल पर नकवी का तंज, 'करने में जीरो, धरने में हीरो'

धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस कदम के लिए जहां कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ उनका विरोध भी कर रहे हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सोमवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि 'करने में जीरो, धरने में हीरो, करना कुछ नहीं धरना सब कुछ. ऐसी उनकी मानसिकता है, वो लोगों के भरोसे को तोड़ रहे हैं जिसे दिल्लीवासियों ने उनपर जताया था.'

बता दें कि अरविंद केजरीवाल पिछले हफ्ते सोमवार शाम से दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के दफ्तर के वेटिंग हॉल में धरने पर बैठे हुए हैं. उनके साथ उनके कैबिनेट के सहयोगी मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय भी धरने पर हैं. इनकी मांग है कि एलजी अघोषित रूप से हड़ताल पर गए आईएएस अधिकारियों को काम पर वापस लौटने का निर्देश दें. साथ ही उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई करें. इसके अलावा एलजी दिल्ली में डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना को भी मंजूरी दें.

अनिश्चतकालीन भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंंद्र जैन की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें रविवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोक नायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक सत्येंद्र जैन को सांस लेने में थोड़ी दिक्कत है लेकिन अब उनकी हालत सामान्य है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi