S M L

जनवरी में दो बार पीएम मोदी का ओडिशा दौरा, रैलियों को करेंगे संबोधित

धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनवरी के महीने में दो बार ओडिशा का दौरा करने वाले हैं.

Updated On: Dec 23, 2018 05:07 PM IST

FP Staff

0
जनवरी में दो बार पीएम मोदी का ओडिशा दौरा, रैलियों को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहे हैं. ठीक वैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब देश के अलग-अलग कोने में जनसभाओं को संबोधित करने को लेकर कमान संभाल चुके हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी अब नए साल पर जनवरी में दो बार ओडिशा का दौरा करने वाले हैं.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनवरी के महीने में दो बार ओडिशा का दौरा करने वाले हैं. धर्मेंद्र प्रधान के मुताबिक 'पीएम मोदी जनवरी 2019 में दो बार ओडिशा आएंगे. वह 5 जनवरी को बारीपदा में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. उसके बाद 16 जनवरी को पश्चिमी ओडिशा की एक और यात्रा करेंगे.

वहीं पीएम मोदी 24 दिसंबर को आईआईटी-भुवनेश्वर का उद्घाटन करेंगे. साथ ही ओडिशा में 14,523 करोड़ रुपए निवेश वाली अन्य कई परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे. पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, 'मौजूदा निवेश प्रधानमंत्री मोदी की ‘पूर्वोदय’ सोच के तहत केंद्र सरकार के राज्य पर विशेष ध्यान देने की दिशा में ही अगला कदम है. पूर्वोदय के माध्यम से सरकार का लक्ष्य ओडिशा जैसे राज्यों का तेजी से सामाजिक-आर्थिक विकास करना और उन्हें देश के सबसे विकसित राज्यों के बराबर लाना है.' इन परियोजनाओं में 3800 करोड़ रुपए की इंडियन ऑयल कारपोरेशन की पारादीप-हैदराबाद पेट्रोलियम उत्पाद पाइपलाइन का शिलान्यास शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi