विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केजरीवाल और उनके साढू के खिलाफ केस लड़ रहे शख्स पर जानलेवा हमला

हमलावरों की गोली से बाल-बाल बचे राहुल शर्मा ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में शिकायत दी है.

FP Staff Updated On: Jun 01, 2017 09:50 AM IST

0
केजरीवाल और उनके साढू के खिलाफ केस लड़ रहे शख्स पर जानलेवा हमला

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके दिवंगत साढू सुरेंद्र कुमार बंसल के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहे रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन के राहुल शर्मा पर बुधवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया. ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी इलाके में स्‍कूल के सामने दो मोटरसाइकिल सवारों ने राहुल पर गोली दागने की कोशिश की.

हमलावरों की गोली से बाल-बाल बचे राहुल शर्मा ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में शिकायत दी है. वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश करने के साथ ही इलाके में मौजूद गौर इंटरनेशनल स्‍कूल के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर रही है.

रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन के अध्‍यक्ष और आरटीआई एक्टिविस्‍ट राहुल शर्मा ने बताया कि वे सुबह इनोवा लेकर ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी स्थिति अपने घर से गाजियाबाद जा रहे थे. उनका छोटा भाई वरुण भी उनके साथ था. जैसे ही वे गौर इंटरनेशनल स्‍कूल के सामने पहुंचे और ब्रेकर पर गाड़ी धीमी की, अचानक दो लोग मोटरसाइकिल पर आए और इनोवा को ओवरटेक किया.

जैसे ही मोटरसाइकिल इनोवा से आगे निकली, बाइक पर पीछे बैठे व्‍यक्ति ने पिस्‍टल निकाली और इनोवा में बैठे राहुल की ओर चलाने की कोशिश की. लेकिन पिस्‍टल चल नहीं पाई. इसके बाद फिर उसने पिस्‍टल कॉक करने की कोशिश की, इतने में ही आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया कि गोली चला रहा है, गोली चला रहा है, लोगों को आसपास देख दोनों हमलावर मोटरसाइकिल दौड़ाते हुए ले गए.

इसके बाद राहुल ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. राहुल ने बताया कि दोनों बाइकसवारों ने हेलमेट पहने हुए थे. राहुल ने बताया कि मुख्‍यमंत्री के खिलाफ केस लड़ने के मामले में उन्‍हें कई बार फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं. इसको लेकर दिल्‍ली के कई थानों में भी एफआईआर दर्ज हैं.

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लड़ रहे हैं केस

रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन अरविंद केजरीवाल और सुरेंद्र बंसल के खिलाफ तीस हजारी कोर्ट में केस लड़ रहा है. संगठन की ओर से बंसल पर 23 फर्जी कंपनियां बनाने और अरविंद केजरीवाल के इसमें साथ देने और इन कंपनियों के लिए डील करवाने का आरोप लगाया था. इस मामले में एसीबी ने भी एफआईआर दर्ज कर ली है.

संगठन के और भी लोगों पर हो चुका है हमला

रोड एंटी करप्‍शन ऑर्गनाइजेशन के विप्‍लव अवस्‍थी पर भी नोएडा में हमला किया जा चुका है. इस संबंध में उन्‍होंने इन्‍द्रप्रस्‍थ एस्‍टेट थाने में शिकायत भी की थी. विप्‍लव ने बताया कि जब वे नोएडा अपने दफ्तर जा रहे थे तो एक स्विफ्ट कार ने उन्‍हें ओवरटेक किया. उसमें से निकले दो कार सवारों ने विप्‍लव की कार पर सरिया से हमला करने की कोशिश की थी. विप्‍लव ने शिकायत में कहा था कि केजरीवाल के साढू सुरेंद्र की मौत हो चुकी है, ऐसे में उन्‍हें भी जान-माल का खतरा सता रहा है.

(साभार: न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi