विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शशिकला समेत रिश्तेदारों के घर छापा, 1400 करोड़ की संपत्ति मिली

चेन्नई में एक वरिष्ठ कर अधिकारी ने कहा कि सात करोड़ रुपए से अधिक नकदी और पांच करोड़ रुपए मूल्य के आभूषण बरामद किए गए हैं

Bhasha Updated On: Nov 14, 2017 09:59 AM IST

0
शशिकला समेत रिश्तेदारों के घर छापा, 1400 करोड़ की संपत्ति मिली

आयकर अधिकारियों ने विभिन्न शहरों में तलाशी के बाद 10 करदाताओं समूह के संदर्भ में 1,430 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया है. इन समूह का ताल्लुक अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला, उनके रिश्तेदार और सहयोगियों से है.

187 परिसरों पर मारे एक साथ छापे

आयकर विभाग के अधिकारियों ने पिछले गुरुवार को विभिन्न शहरों में एक साथ 187 परिसरों पर एक साथ छापे मारे. इसमें वे परिसर भी शामिल हैं जो शशिकला और उनके भतीजे और अन्नाद्रमुक के महासचिव पद से हटाए गए टीटीवी दीनाकरण, तमिल टेलीविजन चैनल जया टीवी से जुड़े हैं. संदिग्ध कर चोरी को लेकर ये छापे मारे गए.

चेन्नई में एक वरिष्ठ कर अधिकारी ने कहा कि सात करोड़ रुपए से अधिक नकदी और पांच करोड़ रुपए मूल्य के आभूषण बरामद किए गए हैं.

अधिकारी ने कहा, कई संदिग्ध दस्तावेज और 1,430 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया गया. वहीं, दिल्ली में एक वरिष्ठ आयकर अधिकारी ने कहा कि विभिन्न शहरों में तलाशी के दौरान करीब 1,500 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया गया है. अधिकतर शहर तमिलनाडु में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi